• (iOS) Bubble Pop Origin! Puzzle Game सोना खोलो

    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Bubble Pop Origin! Puzzle Game ANDROID ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Bubble Pop Origin! Puzzle Game IOS ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ सोना खोलो ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ Bubble Pop Origin! Puzzle Game 2022 version ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------

    Run Sackboy! Run! Arcade irp

    जल्दी नशे की लत। मैंने विज्ञापनों के कारण अनइंस्टॉल कर दिया। मुझे गलत मत समझो, मुझे विज्ञापनों से ऐतराज नहीं है, लेकिन मैं उनके द्वारा बंधक बनाए जाने से इनकार करता हूं। जब मैं उन्हें देखना समाप्त कर देता हूं और मैं एक्स को हिट करता हूं तो मैं खेल में वापस ले जाना चाहता हूं न कि प्ले स्टोर पर ले जाया जाए। मुझे यह पसंद नहीं है कि जब मैं खेल छोड़ना चाहता हूं तो यह मुझे एक विज्ञापन में उछाल देता है और मुझे खेल में वापस ले जाने से पहले कुछ सेकंड के लिए देखता है, छोड़ो बटन दिए जाने से पहले फिर से स्वाइप करें। मजेदार होते हुए भी यह गेम इसे खरीदने के स्तर तक नहीं बढ़ा।

    बेहद उबाऊ। खजाना बॉक्स को अनलॉक करने के लिए कुंजी तक पहुंचने के अलावा खेल में कोई अन्य चुनौती नहीं थी। मैं वापस आता रहता हूं क्योंकि मुझे ग्राफिक्स पसंद हैं लेकिन खेलते रहने के लिए कोई वास्तविक प्रोत्साहन नहीं है।

    यह आप कंप्यूटर रंग चयन के खिलाफ काम कर रहे हैं। आपकी रुचि रखता है

    Bubble Pop Origin! Puzzle Game पहेली javv

    Bubble Pop Origin! Puzzle Game თავსატეხი azg

    वे एक शॉट के लिए 5 बुलबुले लेते हैं। अपना बुलबुला वहां रखें जहां आपने निश्चित रूप से इसका लक्ष्य नहीं रखा था। जब आपके पास ADD होता है तो अब बहुत सारी गड़बड़ियाँ असंभव हो जाती हैं !!! बहुत धीमा है और ऐप मेरे पीछे आता है और अपने आप ही ऊपर उठ जाता है। धोखेबाज !! आप अभी भी चूसते हैं लेकिन पेशाब करने से भी बदतर। तुम धोखेबाज़ हो!! आपने अभी-अभी 3 अतिरिक्त बुलबुले की पेशकश की थी, मैं जीत के लिए जा रहा था और यी ने फिर से शुरुआत को वापस भेज दिया !!! धोखेबाज!!! आप सितारों से कम के लायक हैं..एक बार फिर मैं जीतने के लिए जाता हूं और आप खेल को पूरी तरह से बंद कर देते हैं और फिर से शुरू करते हैं

    क्राउन लीग इनाम लेने में असमर्थ। सूचनाएं रीसेट करें, बलपूर्वक कई बार रोका, फ़ोन को रीबूट किया। समर्थन से संपर्क किया। उन्होंने जवाब दिया लेकिन फिर भी इनाम नहीं मिला। इस बिंदु पर प्रयास के लायक नहीं है।

    उन्होंने अब कुछ विज्ञापनों को बढ़ाकर 45 सेकंड कर दिया है। 30 बहुत लंबा है! बार-बार 2/14/21 को लॉक करता है और अब और भी अधिक लॉक करता है। 8/29/21 अभी भी बंद है। कभी-कभी विज्ञापन देखने के बाद पुरस्कार नहीं देता है। कभी-कभी विज्ञापन चलाने के लिए लोडिंग साइकिल में फंस जाता है।

    ठीक है

    मैं खेल का आनंद ले रहा था और शुरुआत में हर चार स्क्रीन पर विज्ञापन थे लेकिन जैसे-जैसे मैं ऊंचा होता गया वे हर दूसरी स्क्रीन पर आने लगे। मुझे यकीन है कि मुझे जितने अधिक बार विज्ञापन मिलते हैं। मुझे पता है कि वे राजस्व के लिए विज्ञापनों का उपयोग करते हैं लेकिन यह हास्यास्पद है। ऐसे विज्ञापन खोजें जिन्हें आप 5 सेकंड के बाद छोड़ सकते हैं या उन्हें हर 5 स्क्रीन पर डाल सकते हैं। स्थापना रद्द करना।

    अच्छा गेम है लेकिन हर गेम के बाद विज्ञापन दिखाकर आपको विज्ञापनों को रोकने के लिए 1.99 खर्च करने के लिए मजबूर करता है। एक बार तंग आ जाने पर अनइंस्टॉल कर दूंगा। बहुत बुरा, मजेदार खेल।

    आराम करने के लिए अच्छा खेल

    मज़ा समय कमर। एक मिनट के लिए बार-बार फ्रीज और मल्टी काउंट डाउन स्क्रीन वाले विज्ञापन, इसलिए कष्टप्रद मैंने इसे स्थापित नहीं किया।

    अनीस

    मुझे खेल से प्यार है, लेकिन मैं अपने जीवन के लिए यह नहीं समझ सकता कि गुल्लक का उपयोग कैसे किया जाए। मैं यह भी नहीं देख सकता कि मैं अपने सिक्के कहाँ खर्च कर सकता हूँ।

    बहुत सारे उबाऊ विज्ञापन। वही बार-बार।

    बस जब मुझे लगता है कि मैं सभी बुलबुले फोड़ रहा हूं तो यह मुझ पर एक वक्र फेंकता है। स्थापना रद्द करना। घिनौना खेल !!

    मैं इस खेल से प्यार कर रहा था अब यह मुझे परेशान करता है। मुझे आगे बढ़ने के लिए कुछ अलग-अलग रंगों की आवश्यकता है और तब तक जब तक मेरे बुलबुले लगभग समाप्त नहीं हो जाते, तब तक मैं 20 से अधिक बुलबुले के लिए एक ही रंग प्राप्त कर सकता था, बेशक मैं हार गया। अगर ऐसा अक्सर नहीं होता तो यह कोई मुद्दा नहीं होता लेकिन यह हर 2-3 गेम में होता है। मैं अनइंस्टॉल कर रहा हूं जो जलन के लायक नहीं है। मुझे यह विश्वास करने में कठिनाई हो रही है कि यह ड्रा की किस्मत है

    इस खेल को कुछ सेकंड खेलें; हर एक गेम में साठ सेकंड का विज्ञापन पाएं, जीतें या हारें। विज्ञापन विज्ञापन और अधिक विज्ञापन ; यह कहना संभव होगा कि आप विज्ञापन देखने के लिए वास्तव में इस ऐप को खोलते हैं; और एक ही विज्ञापन को बार-बार देखने की एकरसता इतनी थकाऊ होती है कि आपको बस हार माननी पड़ती है।

    गिनीज को कॉल करने और यह देखने की आवश्यकता है कि क्या यह गेम किसी गेम में विज्ञापनों की विश्व रिकॉर्ड राशि के लिए योग्य है


  • Commentaires

    Aucun commentaire pour le moment

    Suivre le flux RSS des commentaires


    Ajouter un commentaire

    Nom / Pseudo :

    E-mail (facultatif) :

    Site Web (facultatif) :

    Commentaire :